राजस्थान सीईटी 12वीं लेवल के एडमिट कार्ड यहां से करें डाउनलोड और परीक्षा की पूरी जानकारी

राजस्थान सीईटी 12वीं लेवल के लिए 22 से लेकर 24 अक्टूबर के बीच होनेवाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड सभी अभ्यर्थी घर बैठे डाउनलोड कर सकते हैं। राजस्थान समान पात्रता परीक्षा सीनियर सेकेंडरी स्तर के …

राजस्थान सीईटी 12वीं लेवल के लिए 22 से लेकर 24 अक्टूबर के बीच होनेवाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड सभी अभ्यर्थी घर बैठे डाउनलोड कर सकते हैं।

राजस्थान समान पात्रता परीक्षा सीनियर सेकेंडरी स्तर के लिए परीक्षा 22 अक्टूबर से 24 अक्टूबर 2024 तक आयोजित की जाएगी इस परीक्षा का आयोजन छह चरणों में किया जाएगा और प्रत्येक दिन दो पारियों में परीक्षा होगी जिन अभ्यर्थियों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है उनके लिए जल्द ही एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा आइए इस आर्टिकल में एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की प्रक्रिया और परीक्षा से जुड़ी अन्य महत्वपूर्ण जानकारियों के बारे में जानते हैं।

Rajasthan CET 12th Level Admit Card

राजस्थान समान पात्रता परीक्षा 12वीं स्तर के लिए ऑनलाइन आवेदन 2 सितंबर से 1 अक्टूबर 2024 तक भरे गए थे इसके बाद 27 सितंबर 2024 को परीक्षा तिथि की घोषणा की गई थी जिसमें परीक्षा का आयोजन 22 अक्टूबर से 24 अक्टूबर 2024 तक होने की पुष्टि की गई यह परीक्षा 6 चरणों में आयोजित की जाएगी और प्रत्येक दिन दो पारियों में होगी।

राजस्थान सीईटी 12वीं लेवल डाउनलोड करने की प्रक्रिया

सभी अभ्यर्थियों के लिए यह महत्वपूर्ण है कि बिना एडमिट कार्ड के परीक्षा में प्रवेश नहीं मिलेगा एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सभी उम्मीदवार सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड सेक्शन को ओपन कर लेना है।

यहां पर आपको गेट एडमिट कार्ड का लिंक दिखाई देगा जिसको ओपन करने के बाद उम्मीदवार को अपनी एप्लीकेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ डालकर एडमिट कार्ड के लिए सबमिट कर देना है।

सबमिट करते ही आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर खुल जाएगा जिसे डाउनलोड करके उसे प्रिंट करवा ले।

Rajasthan CET 12th Level Admit Card Check

राजस्थान CET 12th Level के एडमिट कार्ड जल्द ही, संभवतः 2-3 दिनों के भीतर जारी कर दिए जाएंगे अगर आप एडमिट कार्ड जारी होने की अपडेट सबसे पहलेपाना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now