Warehouse Supervisor Vacancy: वेयरहाउस सुपरवाइजर भर्ती का 10वीं पास के लिए बिना परीक्षा नोटिफिकेशन जारी

वेयरहाउस सुपरवाइजर भर्ती का दसवीं पास के लिए बिना परीक्षा नोटिफिकेशन जारी कर दिया है जिसके लिए आवेदन फार्म 1 नवंबर तक भरे जाएंगे।

Warehouse Supervisor Vacancy

वेयरहाउस सुपरवाइजर के पदों पर नई भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया है इसके अंतर्गत 100 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी यह भर्ती अप्रेंटिसशिप के नियमों के आधार पर होगी इस भर्ती के लिए महिला और पुरुष दोनों अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा इसके लिए ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ हो गए हैं और आवेदन करने की अंतिम तिथि 1 नवंबर 2024 रखी गई है।

वेयरहाउस सुपरवाइजर भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों से कोई भी आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा यानी सभी अभ्यर्थी इसके लिए निशुल्क आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

वेयरहाउस सुपरवाइजर भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष तक रखी गई है इसमें आयु की गणना नोटिफिकेशन के अनुसार की जाएगी और सभी आरक्षित वर्गों को सरकार के नियम अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

वेयरहाउस सुपरवाइजर भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी की न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 10वीं 12वीं पास रखी गई है इसके साथ ही संबंधित क्षेत्र में डिप्लोमा होना चाहिए अभ्यर्थी शैक्षणिक योग्यता की विस्तृत जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन से देख सकते हैं।

वेयरहाउस सुपरवाइजर भर्ती चयन प्रक्रिया

इसके लिए कोई लिखित परीक्षा आयोजित नहीं की जाएगी इसमें अभ्यर्थियों का चयन शैक्षणिक योग्यता डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन एवं अप्रेंटिसशिप नियमों के अनुसार किया जाएगा।

वेयरहाउस सुपरवाइजर भर्ती आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा इसमें आवेदन करने से पहले ऑफिशल नोटिफिकेशन को पूरा जरूर देख लेना है इसके बाद अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करना है।

अभ्यर्थियों को आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी है इसके बाद सभी जरूरी दस्तावेज अपलोड करने हैं सभी जानकारी चेक करने के बाद फॉर्म फाइनल सबमिट करें और इसका प्रिंटआउट निकाल कर भविष्य के लिए सुरक्षित रखें।

Warehouse Supervisor Vacancy Check

आवेदन फॉर्म शुरू: शुरू 2024

आवेदन की अंतिम तिथि: 1 नवंबर 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें

ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now